तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) को कब करना पड़ा था रंग भेद का सामना

आए दिन बॉलीवुड में राज खुलते रहते हैं. फिलहाल तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) ने अपनी फिल्मी यात्रा की एक बेहद शर्मनाक पक्ष से पर्दा उठाया है. जाहीर है फिल्म इंडस्ट्री में कैरियर बनाना मुश्किलों से भरा होता है. उन मुश्किलों का डटकर मुक़ाबला करने वाले ही आगे तक जा पाते हैं.

211

आए दिन बॉलीवुड में राज खुलते रहते हैं. फिलहाल तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) ने अपनी फिल्मी यात्रा की एक बेहद शर्मनाक पक्ष से पर्दा उठाया है. जाहीर है फिल्म इंडस्ट्री में कैरियर बनाना मुश्किलों से भरा होता है. उन मुश्किलों का डटकर मुक़ाबला करने वाले ही आगे तक जा पाते हैं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) को कब करना पड़ा था रंग भेद का सामना

क्या है Aishwarya Rajesh का खुलासा?

आम तौर पर ऐसा होता है कि सबके जीवन में कुछ न कुछ राज की बातें होतीं हैं. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बात कही जिससे शर्मिंदगी होती है. उन्होंने कहा कि जब वो रिऐलिटी शो में भाग लेना शुरू कर रहीं थी तो कई लोगों ने उन्हें हतोत्साहित किया. लोगों ने उन्हें कहा कि वो कभी अभिनेत्री नहीं बन सकेंगी. लोगों ने कहा कि उनका रंग सांवला है और एक अभिनेत्री के लिए जो आवश्यक चीजें हैं वो उनके पास नहीं है.

इस विषय में उन्होंने खुलकर बात करते हुए कहा कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री गोरे रंग के लोगों के प्रति बहुत ज्यादा जुनूनी है. टीवी में काम करने के बाद छोटे बजट की उनकी फिल्में फ्लॉप हो गईं. लोग उनके साँवले रंग को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे. उनकी फिल्म ‘काका मुतई’ से लोगों ने उन्हें स्वीकार करना शुरू किया. उसके बाद से ही लोगों ने उनके रंग के बजाय उनके काम को प्राथमिकता देना शुरू किया. उन्होंने खुलकर कहा कि साँवले रंग के हीरो तो लोग पसंद कर लेते हैं लेकिन लोग हीरोइन गोरी ही चाहते हैं.

आ रही है उनकी फिल्म ‘डैडी’

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) को कब करना पड़ा था रंग भेद का सामना

तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश फिल्म ‘डैडी’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म वह डॉन अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है. इस बायॉपिक में उनके अपॉजिट अर्जुन रामपाल दिखाई देंगे. आपके बता दें कि इनकी ये फिल्म 8 सितंबर को रिलीज़ होगी. उन्हें उम्मीद है कि उनकी डेब्यू फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा.

LEAVE A REPLY