पता चल गया कि दीपिका (Deepika Padukone) की वायरल हो रही न्यूड फोटो फर्जी है

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली दीपिका (Deepika Padukone) पादुकोण को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. ऐसे साजिशों को बिना सोचे समझे शेयर करके हमलोग भी उतने ही दोषी हो जाते हैं. दरअसल व्हाट्सऐप पर दीपिका की एक न्यूड तस्वीर शेयर की जा रही है. जिसके बारे में पता चल गया है कि ये फर्जी है.

0
1010
पता चल गया कि दीपिका (Deepika Padukone) की वायरल हो रही न्यूड फोटो फर्जी है

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली दीपिका (Deepika Padukone) पादुकोण को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. ऐसे साजिशों को बिना सोचे समझे शेयर करके हमलोग भी उतने ही दोषी हो जाते हैं. दरअसल व्हाट्सऐप पर दीपिका की एक न्यूड तस्वीर शेयर की जा रही है. जिसके बारे में पता चल गया है कि ये फर्जी है.

ये Deepika Padukone क्यों नहीं हो सकतीं?

इस फोटो में दिखने वाली महिला के दीपिका नहीं होने के स्पष्ट प्रमाण दिए जा सकते हैं. इनके आधार पर आप भी यही कहेंगे कि ये फोटो जरुर किसी शैतानी दिमाग वेले आदमी का काम है. इसका पहला प्रमाण तो फोटो में दिखने वाली महिला का शारीरिक संरचना ही है. क्योंकि आपको भी पता है कि दीपिका कितनी फिटनेस कौशंस हैं. दूसरा पुख्ता प्रमाण है मैगजीन का स्वरुप. क्योंकि आपको भी पता है कि सभी ब्रांडेड मैगजींस की एक विशेष शैली होती है. और ये शैली उस मैगजीन से बिलकुल मेल नहीं खाती है.

तो क्या है इसका सच?

पता चल गया कि दीपिका (Deepika Padukone) की वायरल हो रही न्यूड फोटो फर्जी है

जब से व्हाट्सऐप आया है किसी भी बात को फैलाना बेहद आसान हो गया है. फोटो को एडिट करने का साधन भी अब आसान होता जा रहा है. यानी फोटो एडिट करने के लिए अब आपको कोई कोर्स करने की जरूरत नहीं है. बस एक ऐप डाउनलोड कीजिए और कुछ आसान से इंस्ट्रक्शन फॉलो कीजिए और आपका काम हो गया बस. इन्हीं दोनों के कॉम्बिनेशन से कुछ शैतान लोग अपनी कुंठा निकाल रहे हैं. और जनता इस काम में दिल खोलकर ऐसे लोगों का जाने अनजाने में मदद करती है.

ताजा मामला मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ा है. दरअसल दीपिका को एक मैगजीन के कवर पेज पर एक हट्ठे-कट्ठे मर्द के साथ दिखाया गया है. इस फोटो में दीपिका को उस आदमी के ऊपर अपने पैर फेंके खड़ा हुआ दिखाया गया है. फोटो में दोनों ही न्यूड दिखाए गए हैं. आदमी का शारीर पीछे से दिख रहा है.

LEAVE A REPLY