जानिए कि राजनीति में आने पर क्या कहा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने

अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियाँ बटोर रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. उनके हर इंटरव्यू में कोई न कोई नई बात निकलकर सामने आती है. अभी हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने राजनीति में आने को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है.

0
865
जानिए कि राजनीति में आने पर क्या कहा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने

अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियाँ बटोर रही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. उनके हर इंटरव्यू में कोई न कोई नई बात निकलकर सामने आती है. अभी हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने राजनीति में आने को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है.

जानिए कि राजनीति में आने पर क्या कहा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने

तो राजनीति को लेकर क्या कहा Kangana Ranaut ने?

बॉलीवुड और राजनीति का पुराना कनेक्शन रहा है. कई फ़िल्मी हस्तियों ने राजनीति में झंडे गाड़े हैं. कुछ ने राजनीति ज्वाइन करने के कुछ ही समय बाद इसे छोड़ दिया तो कुछ अभी भी टिके हुए हैं. बॉलीवुड की कई हस्तियों ने तो राजनीति के धुरंधरों को भी धोबी पछाड़ दिया है. जिस बेबाकी से कंगना अपनी बात रख रही हैं, लोग उनके राजनीति में आने का कयास लगा रहे हैं. एक हालिया साक्षात्कार में उनसे राजनीति में आने की संभावनाओं को लेकर भी पूछा गया. उन्होंने इसका भी बेबाकी से ही जावाब दिया.

उनका स्पष्ट रूप से मानना है कि राजनीति में प्रयुक्त पहनावा से उन्हें बोरियत होती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन ये भी कहा कि कई बार सोचती हैं कि वो राजनीति में आ जाएं लेकिन उनका फैशन का शौक उन्हें ऐसा करने से रोकता है. उन्होंने कहा कि राजनीति में कई लोग ढोंगी बनकर घूमते हैं जो कि उन्हें पसंद नहीं है.

खुद पर हो रहे हमले पर भी बोलीं

जानिए कि राजनीति में आने पर क्या कहा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने

साल की शुरुआत में कंगना को रंगून के फ्लॉप होने पर अंदाज़ा था कि उन पर हर तरफ़ से आक्रमण होगा. उन्होंने माना ये उनका डर था और फ़िल्म फ्लॉप रही. उन पर कोर्ट का नोटिस आया. उनकी खिल्ली उड़ाई गई. कंगना का कहना है कि अब उन्हें केवल सांपों से ही डर लगता है. इनकी फिल्म सिमरन आ रही है जिसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. इसे लेकर भी सबको उम्मीदें हैं

LEAVE A REPLY