जानिए कि सुशांत (Sushant) सिंह के नए फिल्म का किंग खान से क्या सम्बन्ध है?

सुशांत (Sushant) सिंह राजपूत की रिलीज होने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' का कनेक्शन शाहरुख खान से जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म शाहरुख के स्वदेश जैसी ही होगी. लेकिन हम आपको बता दें कि ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जबकि स्वदेश एक देशभक्ति वाली फिल्म थी.

183

सुशांत (Sushant) सिंह राजपूत की रिलीज होने वाली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ का कनेक्शन शाहरुख खान से जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म शाहरुख के स्वदेश जैसी ही होगी. लेकिन हम आपको बता दें कि ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जबकि स्वदेश एक देशभक्ति वाली फिल्म थी.

जानिए कि सुशांत (Sushant) सिंह के नए फिल्म का किंग खान से क्या सम्बन्ध है?

क्या कनेक्शन है Sushant और शाहरूख में?

चलिए अब इस विषय में आपको और ज्यादा सस्पेंस में न रखते हुए उत्तर बता ही देते हैं. वो शाहरुख खान की फिल्म थी ‘स्वदेश’. यदि आपने फिल्म देखी होगी तो आपको भी फिल्म की कहानी फ्रेम बाई फ्रेम याद आ रही होगी. जिसने फिल्म नहीं देखी होगी उसको बता दें कि इसमें शाहरुख खान का कैरेक्टर गाँव से नासा के इंजिनियर तक का सफ़र तय करता है. और अंततः गाँव में आकर गाँव के समस्याओं को अपने कौशल से दूर करता है.

यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के इस फिल्म को लेकर लोग उत्सुक हैं. लेकिन आपको बता दें कि ‘चंदा मामा दूर के’ की कहानी ‘स्वदेश’ की कहानी के प्लाट से काफी अलग है. सुशांत सिंह राजपूत के फिल्म की कहानी विज्ञान पर केन्द्रित है वहीं दूसरी तरफ स्वदेश की कहानी एक ड्रामेटिक और देशभक्ति का मिलाजुला रूप थी.

चंदा मामा दूर के

जानिए कि सुशांत (Sushant) सिंह के नए फिल्म का किंग खान से क्या सम्बन्ध है?

हालांकि बतौर ऐक्टर सुशांत ऐसे पहले बॉलिवुड अभिनेता हैं जो नासा में ट्रेनिंग ले रहे हैं. इस फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी होंगे. नवाज भी एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में ही दिखेंगे, जबकि माधवन एक टेस्ट पायलट का रोल निभाते नजर आएंगे. गौरतलब है कि ‘चंदा मामा दूर के’ अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज़ होनी है. जाहिर है सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फिल्म फ्लॉप रही थी तो अब ये देखना मजेदार होगा कि इनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

LEAVE A REPLY