कौन हैं सुपरस्टार अजीत जिनकी फिल्म ‘विवेगम’ (Vivegam) बाहुबली को पछाड़ रही है

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अजित की फिल्म 'विवेगम' (Vivegam) फिलहाल अच्छी खासी सुर्खियाँ बटोर रही है. कारण ये है कि इस फिल्म ने बाहुबली को चुनैती दे दी है. अब देखना ये है कि इस दौड़ में ये फिल्म कहाँ तक जा पाती है.

0
955
कौन हैं सुपरस्टार अजीत जिनकी फिल्म 'विवेगम' (Vivegam) बाहुबली को पछाड़ रही है

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अजित की फिल्म ‘विवेगम’ (Vivegam) फिलहाल अच्छी खासी सुर्खियाँ बटोर रही है. कारण ये है कि इस फिल्म ने बाहुबली को चुनैती दे दी है. भले ही ये बात हैरान करने वाली है लेकिन ये है सच. यही नहीं इस फिल्म की कमाई विदेशों में भी बहुत अच्छी रही है. अब देखना ये है कि इस दौड़ में ये फिल्म कहाँ तक जा पाती है.

कौन हैं सुपरस्टार अजीत जिनकी फिल्म 'विवेगम' (Vivegam) बाहुबली को पछाड़ रही है

कौन हैं सुपरस्टार अजीत?

आप सोचते होंगे कि भाई सुपरस्टार अजीत में ऐसा क्या है कि लोग उनकी फ़िल्में देखने के लिए टूट पड़े हैं. क्योंकि ‘विवेगम’ को समीक्षकों ने सिरे से नकार दिया है. इसकी रेटिंग कुछ ख़ास नहीं रही थी. लेकिन दर्शकों पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा. दरअसल दक्षिण भारत में रजनीकांत के बाद पॉपुलैरिटी में अजीत का ही नाम आता है. अजीत पिछले 25 साल से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार सक्रीय हैं.

‘विवेगम’ (Vivegam) बनाम ‘बाहुबली’

बाहुबली ने अपने पहले भाग से ही लोगों को चौंकाया था. बाहुबली ने तो रिकार्ड्स की झड़ी लगा दी थी. लेकिन अब दक्षिण भारत की ही एक फिल्म ‘विवेगम’ ने इसके बनाए रिकार्ड्स को चुनौती दी है. दरअसल जबसे ये फिल्म रिलीज हुई है तब से इसने अपनी कमाई काफी तेज की है. यहाँ तक की चेन्नै बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. 4 सितंबर तक केवल चेन्नै में इस फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जबकि एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ ने इतने दिनों में केवल 8.25 करोड़ की ही कमाई कर सकी थी.

कौन हैं सुपरस्टार अजीत जिनकी फिल्म 'विवेगम' (Vivegam) बाहुबली को पछाड़ रही है

इस फिल्म में दक्षिण भारत के सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में हैं. इसके साथ साथ अजित कुमार, काजल अग्रवाल और विवेक ओबेरॉय ने भी प्रभावशाली भूमिकाएं निभाई हैं. आपको बता दें कि इसने रिलीज के पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई करके अपनी धाक जमा दे थी. ‘विवेगम’ को पिछले महीने 24 तारीख को रिलीज किया गया था.

LEAVE A REPLY